Infinix Note 40 5G स्मार्टफोन इस दिन होगा भारत में लॉन्च, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

Whatsapp Group
Telegram channel

Infinix Note 40 5G: ब्रांडेड कंपनी इंफिनिक्स के इंडिया में स्मार्टफोन काफी ज्यादा पसंद किया जा रहे हैं। इसी चीज को देखते हुए इंफिनिक्स कंपनी अब भारतीय मार्केट में एक और धमाकेदार स्मार्टफोन लेकर आ रही है। जिसका नाम Infinix Note 40 5G स्मार्टफोन रखा गया है। इंफिनिक्स नोट 40 5G स्मार्टफोन का एक रीजन लॉन्च किया गया है जिसमें बताया गया है कि स्मार्टफोन कब लॉन्च होगा। तो चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन को कब लांच किया जाएगा और इसके फीचर्स क्या रहने वाले हैं।

Infinix Note 40 5G स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इस स्मार्टफोन के बारे में एक ट्रेजर लॉन्च किया गया है उसमें बताया गया है कि स्मार्टफोन 21 जून 2024 को भारत में लॉन्च किया जाएगा। इसका लाइव प्रसारण देखने के लिए आपको इंफिनिक्स कंपनी के सोशल नेटवर्क पर जाकर देख सकते हैं।

Infinix Note 40 5G स्मार्टफोन की कीमत

इंफिनिक्स नोट 40 5G स्मार्टफोन की भारतीय मार्केट में कीमत की बात करें तो कंपनी ने अभी तक इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यह स्मार्टफोन लगभग 20,000 से भी कम कीमत के साथ भारतीय मार्केट में दस्तक दे सकता है।

infinix note 40 5g
infinix note 40 5g

Infinix Note 40 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले: इंफिनिक्स कंपनी के इस अपकमिंग स्मार्टफोन के अंदर 6.78 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्पले देखने को मिल सकती है। जो 2436×1080 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट और 1300 nits ब्राइटनेस के साथ आ सकता है।

रैम और स्टोरेज: इंफिनिक्स कंपनी का यह पावरफुल स्मार्टफोन 6GB रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ भारतीय मार्केट में दस्तक दे सकता है।

प्रोसेसर: अगर इसके प्रोसेसर की बात करें तो इसमें मीडियाटेक डाईमंडसिटी 7020 ऑक्टा कोर प्रोसेसर का सपोर्ट देखने को मिल सकता है।

प्राइमरी कैमरा: इंफिनिक्स नोट 40 5G स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा इसके बैक पैनल पर 2 मेगापिक्सल के दो अन्य लेंस भी दिए जाने की उम्मीद है।

सेल्फी कैमरा: सेल्फी खींचने के लिए सामने की ओर 32 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर कैमरा लगाया जा सकता है।

बैटरी: इंफिनिक्स नोट 40 5G स्मार्टफोन में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की पावरफुल बैटरी का सपोर्ट देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़े:-

OnePlus Nord CE4 Lite 5G स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट हुई कंफर्म, जानें फीचर्स और लॉन्चिंग डेट

Realme GT 6 5G स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 ऑक्टा कोर प्रोसेसर के साथ 20 जून को होगा लॉन्च

62,964 रुपए की शुरुआती कीमत के साथ आया AMO Electric Jaunty इलेक्ट्रिक स्कूटर, कम बजट में मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

Whatsapp Group
Telegram channel

Leave a Comment