85kmph की टॉप स्पीड के साथ आई JHEV ALFA R3 इलेक्ट्रिक स्कूटी, सिंगल चार्ज पर चलेगी 110 किलोमीटर

Whatsapp Group
Telegram channel

JHEV ALFA R3: अगर आप एक ऐसी स्कूटी खरीदने की सोच रहे हैं जो कम बजट में बेहतरीन रेंज और शानदार फीचर्स के साथ आती हो तो आपको बता दें कि भारतीय मार्केट में JHEV ALFA R3 इलेक्ट्रिक स्कूटी आ चुकी है। यह स्कूटी एक बेहतरीन लुक के साथ 110 किलोमीटर तक की लंबी रेंज देती है। इसके अलावा इस इलेक्ट्रिक स्कूटी में 85kmph की टॉप स्पीड भी देखने को मिल जाती है। तो चलिए इस इलेक्ट्रिक स्कूटी की कीमत और बाकी फीचर्स के बारे में डिटेल से जानते हैं।

JHEV ALFA R3 इलेक्ट्रिक स्कूटी की कीमत

बात की जाए अगर इस इलेक्ट्रिक स्कूटी की कीमत की तो इसे एक बजट कीमत के साथ मार्केट में पेश किया गया है। JHEV ALFA R3 इलेक्ट्रिक स्कूटी की दिल्ली एक्स शोरूम कीमत 1.25 लाख रुपए रखी गई है। अगर आपका बजट 1 लाख रुपए से 1.5 लाख रुपए के बीच है तो आपके लिए यह स्कूटी एक परफेक्ट ऑप्शन साबित होगी।

JHEV ALFA R3 इलेक्ट्रिक स्कूटी की बैटरी और मोटर

JHEV ALFA R3 इलेक्ट्रिक स्कूटी में आपको 3kW की एक मोटर देखने को मिल जाती है जिसके साथ कंपनी ने 2.16 kWh की एक लिथियम आयन बैट्री पैक का सपोर्ट दिया है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटी के साथ कंपनी 3 साल या 40000km कि की बैट्री वारंटी देती है।

JHEV ALFA R3
JHEV ALFA R3

JHEV ALFA R3 इलेक्ट्रिक स्कूटी की रेंज और टॉप स्पीड

बात की जाए अगर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज की तो यह एक बार फुल चार्ज होने पर 110 किलोमीटर तक की रेंज देने में सफल रहती है। वहीं इसकी टॉप स्पीड की बात करें तो यह स्कूटी 85 kmph की टॉप स्पीड से चलने में सक्षम है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटी की बैटरी को एक बार फुल चार्ज होने में 3 से 4 घंटे लगते है।

JHEV ALFA R3 इलेक्ट्रिक स्कूटी के फीचर्स

फीचर्स के मामले में इस इलेक्ट्रिक स्कूटी में एक से बढ़कर एक फीचर का सपोर्ट देखने को मिल जाता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटी में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ऑल एलइडी हैडलाइट्स और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे कई फीचर्स का सपोर्ट मिलता है। वही इस स्कूटी में आपको आगे और पीछे दोनों तरफ डिस्क ब्रेक का सपोर्ट भी मिल जाता है।

यह भी पढ़े:-

62,964 रुपए की शुरुआती कीमत के साथ आया AMO Electric Jaunty इलेक्ट्रिक स्कूटर, कम बजट में मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

Maruti Brezze CNG: पापा की परियों को दीवाना करने आ रही Maruti की CNG कार, जाने कीमत और फीचर्स

रिवर्स मोड़ के साथ Hero eMaestro Electric स्कूटर की जल्द होगी भारत में एंट्री, मात्र 5 रुपए में चलेगा 120 किलोमीटर

Whatsapp Group
Telegram channel

Leave a Comment