58 kmpl का माइलेज देने वाली Honda Hornet 2.0 जबरदस्त मोटरसाइकिल अब घर ले आइए सिर्फ ₹17000 में

Whatsapp Group
Telegram channel

Honda Hornet 2.0: टू व्हीलर कंपनी होंडा की बाइक को काफी ज्यादा लोग पसंद करते हैं। होंडा कंपनी की बाइक भारत में सबसे ज्यादा बिकती भी है। अगर आप एक अच्छी इंजन अच्छा परफॉर्मेंस वाली होंडा की बाइक लेने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छी गुड न्यूज़ है। क्योंकि होंडा कंपनी अपने मोटरसाइकिल पर अच्छा डिस्काउंट के साथ फाइनेंस प्लान भी ऑफर कर रही है। होंडा कंपनी की है बाइक 184.4 सीसी पावरफुल इंजन के साथ मिलने वाली है इस बाइक का माइलेज भी काफी शानदार रहने वाला है। तो चलिए जानते हैं, इस बाइक की कीमत और इसके फाइनेंस प्लान के बारे में।

Honda Hornet 2.0 बाइक की कीमत और फाइनेंस प्लान

होंडा कंपनी कि इस बाइक की दिल्ली एक्स शोरूम कीमत 1.39 लाख रुपए से स्टार्ट होकर 1.40 लाख रुपए तक जाती है। अगर बजट आपका इतना नहीं है तो आप इसको फाइनेंस प्लान पर भी ले सकते हैं। आपको शुरुआत में 17,000 रुपए का डाउन पेमेंट करना है उसके बाद बैंक आपको जो पॉइंट 9.7% ब्याज दर पर 3 साल के लिए 1,48,301 रुपए का लोन अप्रूव करता है इस लोन को चुकाने के लिए आपको 3 साल तक हर महीने 4,764 रुपए की ईएमआई किस्त जमा करनी होगी

Honda Hornet 2.0 बाइक के फीचर

होंडा कंपनी की शानदार बाइक में फुल डिजिटल लिक्विड क्रिस्टल मीटर, वन चैनल फ्रंट एबीएस, ड्यूल पेटल डिस्क ब्रेक, इंजन स्टॉप स्विच और एलईडी हेडलाइट जैसे फीचर्स इस होंडा बाइक के अंदर देखने को मिल जाएंगे।

honda hornet
honda hornet

Honda Hornet 2.0 बाइक में ट्रांसमिशन और इंजन

होंडा कंपनी के इस बाइक में 184.4 सीसी का 4 स्ट्रोक एसआई इंजन देखने को मिलता है। जिसमें 17.2 पीएस की पावर जेनरेट करने में सक्षम है और 16.1 एमएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है इस बाइक के इंजन के साथ पांच स्पीड गियर बॉक्स लगाए गए हैं।

Honda Hornet 2.0 बाइक के सस्पेंशन और ब्रेक्स

होंडा कंपनी के इस अपकमिंग बाइक में आगे की तरफ अपसाइड डाउन यूएसडी फोर्क सस्पेंशन और पीछे वाली तरफ मोनोशॉक सस्पेंशन देखने को मिल जाते हैं। ब्रेकिंग सिस्टम के लिए इस होंडा बाइक में आगे वाली साइड सिंगल चैनल ABS के साथ 276mm और पीछे वाली साइड 220mm के डिस्क ब्रेक लगे हुए हैं। इसके अलावा इस बाइक में आपको आगे और पीछे दोनों साइड पर ट्यूबलेस टायर्स मिल जाते हैं।

यह भी पढ़े:-

लाइसेंस और चार्जिंग के झंझट से हो जाइए दूर, खरीदे 55,555 रुपए में Yulu Wynn इलेक्ट्रिक स्कूटर

85kmph की टॉप स्पीड के साथ आई JHEV ALFA R3 इलेक्ट्रिक स्कूटी, सिंगल चार्ज पर चलेगी 110 किलोमीटर

Infinix Note 40 5G स्मार्टफोन इस दिन होगा भारत में लॉन्च, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

Whatsapp Group
Telegram channel

Leave a Comment