Ola का सर दर्द बनने आ रही BGauss RUV350 इलेक्ट्रिक स्कूटर 25 जून को होगी लॉन्च, जाने कीमत और सभी फीचर्स

Whatsapp Group
Telegram channel

BGauss RUV350: आजकल लोग इलेक्ट्रिक व्हीकल को काफी ज्यादा पसंद करने लगे हैं इसलिए मार्केट में इलेक्ट्रिक व्हीकल की डिमांड दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। इसी बढ़ती डिमांड को देखते हुए इलेक्ट्रिक व्हीकल निर्माता कंपनी BGauss अपना एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय बाजार में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है जिसका नाम BGauss RUV350 इलेक्ट्रिक स्कूटर होगा। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी यूनीक फीचर्स और बेहतरीन रेंज के साथ मार्केट में आने वाला है। तो चलिए इस अपकमिंग स्कूटर की लॉन्चिंग डेट से लेकर सभी डिटेल्स जान लेते हैं।

BGauss RUV350 इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स

फीचर्स के मामले में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी दमदार होने वाला है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हेडलाइट और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम जैसे फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। इसके अलावा इस स्कूटर में ड्रम ब्रेक का सपोर्ट पर आपको देखने को मिल सकता है।

BGauss RUV350 इलेक्ट्रिक स्कूटर की लॉन्चिंग डेट

BGauss कंपनी ने अपने इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर की ऑफिशियल लॉन्चिंग डेट फिक्स कर दी है। लीक हुई रिपोर्ट्स के मुताबिक इस BGauss RUV350 इलेक्ट्रिक स्कूटर को 25 जून 2024 को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जाने वाला है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी एक शानदार डिजाइन और धमाकेदार फीचर्स के साथ मार्केट में पेश करेगी।

BGauss RUV350
BGauss RUV350

BGauss RUV350 इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत

हालांकि कंपनी ने अभी तक BGauss RUV350 इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इस अपकमिंग इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्सपेक्टेड कीमत 1 लाख रुपए से भी कम हो सकती है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बजट स्कूटर के तौर पर लॉन्च हो सकता है।

यह भी पढ़े:-

लाइसेंस और चार्जिंग के झंझट से हो जाइए दूर, खरीदे 55,555 रुपए में Yulu Wynn इलेक्ट्रिक स्कूटर

85kmph की टॉप स्पीड के साथ आई JHEV ALFA R3 इलेक्ट्रिक स्कूटी, सिंगल चार्ज पर चलेगी 110 किलोमीटर

58 kmpl का माइलेज देने वाली Honda Hornet 2.0 जबरदस्त मोटरसाइकिल अब घर ले आइए सिर्फ ₹17000 में

Whatsapp Group
Telegram channel

Leave a Comment