Maruti Suzuki का धंधा चौपट करने जल्द आ रही Tata Curvv SUV, एडवांस सेफ्टी फीचर्स के साथ मिलेगा शक्तिशाली इंजन

Whatsapp Group
Telegram channel

Tata Curvv SUV: टाटा कंपनी एक काफी पॉपुलर कार निर्माता कंपनी है जो आए दिन भारतीय मार्केट में अपनी नई-नई कर लॉन्च करती रहती है। अब टाटा कंपनी अपनी एक और नई कार पर काम कर रही है जिसका नाम Tata Curvv होगा। टाटा की यह नई कार बहुत जल्द भारतीय मार्केट में लॉन्च होगी। इस अपकमिंग कार में काफी शक्तिशाली इंजन और एडवांस सेफ्टी फीचर्स का सपोर्ट देखने को मिलने वाला है। तो चलिए इसकी लॉन्चिंग डेट से लेकर फीचर्स तक की सभी डिटेल्स जानते हैं।

Tata Curvv SUV का इंजन और माइलेज

हाल ही में लीक हुई रिपोर्ट्स के मुताबिक टाटा की इस नई एसयूवी में 1.2 लीटर का टर्बो चार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है इस इंजन की क्षमता 125 पीएस की पावर और 225 एनएम का टॉर्क जनरेट करने की होगी। वही इस टाटा कर्व एसयूवी के इंजन के साथ आपको 7 स्पीड डुएल क्लच ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का विकल्प भी देखने को मिल सकता है। बात की जाए अगर इस कार के माइलेज की तो इसमें माइलेज भी काफी जबरदस्त देखने को मिलेगा।

Tata Curvv SUV के फीचर्स

अपकमिंग टाटा कर्व एसयूवी के फीचर्स की बात करें तो इसमें सुरक्षित यात्रा अनुभव के लिए एडवांस्ड सेफ्टी फीचर्स दिए जा सकते हैं। इस कार में आपको 10.25 इंच डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, 360 डिग्री कैमरा, 12.3 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, इलेक्ट्रिक सनरूफ, रियर पार्किंग सेंसर, वेंटीलेटर फ्रंट सीट्स और 6 एयरबैग जैसे एडवांस सेफ्टी फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

Tata Curvv SUV
Tata Curvv SUV

Tata Curvv SUV की कीमत

टाटा कर्व एसयूवी भारतीय बाजार में काफी जबरदस्त डिजाइन और बेहतरीन फीचर्स के साथ पेश होने वाली है। टाटा की यह नई एसयूवी कई वेरिएंट्स में उपलब्ध होने वाली है। इसकी कीमत 10.5 लाख रुपए से शुरू होकर टॉप वैरियंट के लिए 20 लाख रुपए तक जाने वाली है। हालांकि कंपनी ने अपनी इस टाटा कर्व एसयूवी की कीमत के बारे में कोई सटीक जानकारी नहीं दी है।

Tata Curvv SUV की लॉन्चिंग डेट

टाटा कंपनी की यह अपकमिंग एसयूवी भारतीय मार्केट में मारुति सुजुकी से लेकर हुंडई तक की गाड़ियों को टक्कर देने वाली है। हालांकि कंपनी ने अभी इस कार की लॉन्चिंग डेट तो फिक्स नहीं की है लेकिन ऐसा बताया जा रहा है कि कंपनी इसे इसी साल 2024 में भारतीय बाजार में लॉन्च करने वाली है।

यह भी पढ़े:-

Bajaj Chetak इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिल रहा 22,000 रुपए का बंपर डिस्काउंट, स्कूटर के साथ में मिलेगी 50,000 किलोमीटर की बैटरी वारंटी

TVS की दुनिया हिला देगा Honda Forza 350 अपकमिंग स्कूटर, पावरफुल इंजन और जबरदस्त फीचर्स के साथ इस दिन होगा भारत में लॉन्च

Greta Harper ZX Series-I: सिर्फ ₹41,999 का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर देता है 100 किलोमीटर की रेंज, सिटी राइडिंग के लिए है परफेक्ट ऑप्शन

Whatsapp Group
Telegram channel

Leave a Comment