Motorola Edge 50 Ultra स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट हुई कंफर्म, 64MP टेलीफोटो कैमरा और 16GB रैम के साथ होगा लॉन्च

Whatsapp Group
Telegram channel

Motorola Edge 50 Ultra: मोटरोला कंपनी धीरे-धीरे इंडियन मार्केट में अपना रुतबा जम रही है मोटरोला कंपनी इंडियन मार्केट में एक से बढ़कर काफी के फायदे कीमत पर स्मार्टफोन पेश करती आ रही है। इसी को ध्यान में रखते हुए मोटरोला कंपनी अब मार्केट में एक और पावरफुल स्मार्टफोन लेकर आ रही है जिसका नाम Motorola Edge 50 Ultra स्मार्टफोन हो सकता है मोटरोला कंपनी का यह पावरफुल स्मार्टफोन 64 मेगापिक्सल टेलीफोटो कैमरे के साथ आने की उम्मीद है, तो चलिए जान लेते हैं इस स्मार्टफोन के लॉन्चिंग डेट और फीचर्स के बारे में।

Motorola Edge 50 Ultra के स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले: अगर इस न्यू मोटरोला स्मार्टफोन के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी जा सकती है जो 2712×1220 पिक्चर रेजोल्यूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट पर चलता है।

प्रोसेसर: प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 ऑक्टा कोर प्रोसेसर का सपोर्ट दिए जाने की उम्मीद है। मोटरोला का स्मार्टफोन एंड्राइड 14 OS ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

रैम और स्टोरेज: मोटरोला एज 50 अल्ट्रा स्मार्टफोन 16GB रैम और 1TB स्टोरेज के साथ इंडियन मार्केट में लॉन्च हो सकता है।

प्राइमरी कैमरा: कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिए गए हैं। 50 मेगापिक्सल का में कैमरा 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 64 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा देखने को मिल जाएगा।

सेल्फी कैमरा: इस मोटरोला स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का सेल्फी के लिए कैमरा दिए जाने की उम्मीद की जा रही है।

बैट्री: बैटरी फीचर्स की बात करें तो इसमें 4500 एम की पावरफुल बैटरी दी गई है जो 120W TurboPower फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

motorola edge 50 ultra
motorola edge 50 ultra

Motorola Edge 50 Ultra फोन की लॉन्चिंग डेट

मोटरोला कंपनी ने ऑफीशियली तरीके से अनाउंसमेंट कर दी है कि बहुत जल्द मोटरोला कंपनी Motorola Edge 50 Ultra 5G स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में पेश करने वाली है। मोटरोला कंपनी की ओर से एक टीजर इमेज से की गई थी उसे तस्वीर में मोटरोला स्मार्टफोन को दिखाया गया था आपको बता दे कि अभी तक मोटरोला कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट के बारे में खुलासा नहीं किया है लेकिन उम्मीद की जा सकती है कि स्मार्टफोन जून के आखिरी महीने तक आएगा

Motorola Edge 50 Ultra फोन की प्राइस

मोटरोला एज 50 अल्ट्रा स्मार्टफोन की अगर इंडिया में 16GB रैम के साथ लॉन्च होता है तो स्मार्टफोन ₹50000 से भी ऊपर का हो जाएगा। लेकिन अगर यही स्मार्टफोन 12gb रैम के साथ लॉन्च होता है तो 42,000 रुपए के करीबन हो जाएगा।

यह भी पढ़े:-

Samsung Galaxy Tab A9+: 8GB रैम और 7040mAh की बैटरी वाला टैबलेट अब खरीदो 12,355 रुपए की छूट पर

iQOO Z9x 5G: 6000mAh की बैटरी 128GB स्टोरेज वाला iQOO स्मार्टफोन को खरीदो बहुत ही कम कीमत पर, जानें फीचर्स डिटेल

10,499 रुपए में आज ही खरीदो 128GB स्टोरेज वाला Realme NARZO N65 5G स्मार्टफोन, जाने डिस्काउंट ऑफर्स और फीचर्स

Whatsapp Group
Telegram channel

Leave a Comment