आखरी मौका! मात्र ₹11000 में घर लाएं Bajaj Chetak 2901 इलेक्ट्रिक स्कूटर, ब्यूटीफुल लुक के साथ फीचर्स भी मिलेंगे लाजवाब

Whatsapp Group
Telegram channel

Bajaj Chetak 2901: कुछ महीना पहले ही बजाज कंपनी ने भारतीय बाजार में Bajaj Chetak 2901 इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च किया था। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बहुत ही शानदार डिजाइन और नए-नए कलर ऑप्शन के साथ पेश किया गया था। अब इस प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर को बजाज कंपनी काफी सस्ते दाम में खरीदने का मौका दे रही है। अगर आपका बजट कम है और आपको कम बजट में एक अच्छा सा इलेक्ट्रिक स्कूटर चाहिए तो आपके लिए यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बेहतर विकल्प होगा। तो चलिए आपको बजाज चेतक 2901 इलेक्ट्रिक स्कूटर के EMI प्लान और फीचर्स की डिटेल बताते हैं।

Bajaj Chetak 2901 इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत और EMI प्लान

Bajaj Chetak 2901 इलेक्ट्रिक स्कूटर के स्टैंडर्ड वेरिएंट की दिल्ली एक्स शोरूम कीमत 99,998 रुपए रखी गई है। लेकिन आपका इतना बजट नहीं है तो आप इस बजाज चेतक स्कूटर को मात्र 11,000 रुपए डाउन पेमेंट देकर तुरंत अपने घर ले जा सकते हैं। इसके बाद आपको बाकी के बचे हुए 94,056 रुपए का बैंक से 9.7% इंटरेस्ट रेट पर लोन अप्रूव होगा। इस लोन की भरपाई करने के लिए आपको 3 साल का टाइम दिया जाएगा जिसमें आपको हर महीने 3,022 रुपए की ईएमआई किस्त देनी होगी।

Bajaj Chetak 2901 इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी, रेंज और टॉप स्पीड

बजाज कंपनी के इस बजाज चेतक 2901 इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2.88kWh का iP67 वाटरप्रूफ रेटेड लिथियम आयन बैटरी पैक लगा हुआ है जिसे पावर सप्लाई देने के लिए इसमें 4.2kW की BLDC हब मोटर जोड़ी गई है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी पैक को घर पर चार्ज किया जा सकता है और एक बार फुल चार्ज होने में इसे 6 घंटे का समय लगता है। बजाज चेतक 2901 इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप 63 km/Hr की टॉप स्पीड से दौड़ा सकते हो। वही सिंगल चार्ज पर यह स्कूटर 123 Km की रेंज देने में सक्षम रहता है।

bajaj chetak 2901
bajaj chetak 2901

Bajaj Chetak 2901 इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स

इस बजाज चेतक 2901 इलेक्ट्रिक स्कूटर में बेहतरीन डिजाइनिंग के लिए एलइडी हेडलाइट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप, एलइडी टेललाइट्स और डीआरएलएस लगाए गए हैं। इसके अलावा फीचर्स के तौर पर इस स्कूटर में लो बैट्री इंडिकेटर, चार्जिंग पॉइंट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर, क्लॉक, पैसेंजर फुट्रेस्ट, 21 लीटर अंडरसीट स्टोरेज, कैरी हुक, पास स्विच और LCD डिजिटल क्लस्टर जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं।

Bajaj Chetak 2901 इलेक्ट्रिक स्कूटर के ब्रेक्स और सस्पेंशन

बात करें इस प्रीमियम स्कूटर के ब्रेकिंग सिस्टम की तो इसमें आगे और पीछे दोनों साइड ड्रम ब्रेक लगे हुए हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फ्रंट वाली साइड पर सिंगल साइडेड लीडिंग लिंग सस्पेंशन और पीछे वाली साइड ऑफसेट मोनोशौक सस्पेंशन देखने को मिलते हैं। इतना ही नहीं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में अलॉय व्हील्स और ट्यूबलेस टायर्स के साथ 160mm ग्राउंड क्लीयरेंस देखने को मिल जाता है।

यह भी पढ़े:-

Okaya Freedum: इस इलेक्ट्रिक स्कूटर ने ग्राहकों को बनाया दीवाना, सस्ते दाम पर शोरूम से धड़ाधड़ हो रही इसकी बिक्री

50 Kmpl माइलेज वाला Suzuki Avenis 125 स्कूटर हुआ भारत में लॉन्च, लबालब फीचर से भरपूर कीमत बस इतनी

मात्र 7 हजार रुपए लाएं और ले जाएं रिमोट से स्टार्ट होने वाला Komaki Flora इलेक्ट्रिक स्कूटर, जाने फीचर्स और रेंज

Whatsapp Group
Telegram channel

Leave a Comment