128GB स्टोरेज और 50MP कैमरे वाला Samsung Galaxy A14 5G स्मार्टफोन हुआ ₹4500 सस्ता, यहां से खरीदने पर मिलेगा ज्यादा डिस्काउंट

Whatsapp Group
Telegram channel

Samsung Galaxy A14 5G: सैमसंग कंपनी अपने यूजर्स के लिए भारतीय मार्केट में काफी सारे 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर चुकी है। जिनमें से Samsung Galaxy A14 भी एक 5G स्मार्टफोन है। सैमसंग के इस 5G स्मार्टफोन को इस समय अगर आप ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन से खरीदते हैं तो आपको काफी तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। इतना ही नहीं अगर आप इस सैमसंग स्मार्टफोन को अमेजॉन से खरीदते हैं तो आपको इस पर एक्सचेंज ऑफर, बैंक ऑफर और EMI ऑफर भी देखने को मिल जाते हैं। तो चलिए आपको डिटेल के साथ बताते हैं कि सैमसंग गैलेक्सी A14 5G स्मार्टफोन पर क्या-क्या ऑफर्स दिए जा रहे हैं।

Samsung Galaxy A14 5G स्मार्टफोन पर डिस्काउंट ऑफर

अगर आप अपने नजदीकी मार्केट में सैमसंग गैलेक्सी A14 5G स्मार्टफोन को खरीदने जाएंगे तो आपको इसकी ओरिजिनल कीमत 17,499 रुपए बताई जाएगी। लेकिन अगर आप इसे मार्केट से ना खरीद कर ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन से खरीदते हैं तो आपको इस समय यह स्मार्टफोन 26% के डिस्काउंट पर केवल 12,999 रुपए में मिल जाएगा यानी कि आप इसकी खरीदारी पर 4500 रुपए की बचत कर सकते हैं।

Samsung Galaxy A14 5G स्मार्टफोन पर बैंक ऑफर और EMI ऑफर

सैमसंग के इस धांसू स्मार्टफोन की खरीदारी अमेजॉन से करते वक्त अगर आप इसका पेमेंट SBI क्रेडिट कार्ड से करते हैं तो आपको 10% का तुरंत डिस्काउंट दिया जा रहा है। इतना ही नहीं अगर आपका बजट इतना नहीं बन पा रहा की आप इस सैमसंग हैंडसेट को पूरे पैसे एक साथ देकर खरीद सकें तो आप इसे लोन पर भी खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको हर महीने 630 रुपए की ईएमआई किस्त चुकानी होगी।

Samsung Galaxy A14 5G स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर

अगर आपके पास कोई पुराना स्मार्टफोन है जिसे आप अब एक्सचेंज करवाना चाहते हैं और उसके बदले एक नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आप उसे अमेजॉन पर एक्सचेंज करवा सकते हैं। एक्सचेंज करवाने के बदले आपको अमेजॉन 12,300 रुपए तक का एक्सचेंज बोनस दे रहा है। लेकिन आपको बता दें कि एक्सचेंज बोनस की वैल्यू आपके पुराने हैंडसेट की कंडीशन और मॉडल पर निर्भर होगी।

samsung galaxy a14 5g
samsung galaxy a14 5g

Samsung Galaxy A14 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस

डिस्प्ले:- इस सैमसंग गैलेक्सी A14 5G स्मार्टफोन में आपको 6.6 इंच की 90Hz रिफ्रेश रेट वाली PLS LCD डिस्पले देखने को मिलती है जो 1080×2408 पिक्सल्स रेजोल्यूशन के साथ आती है।

प्रोसेसर:- बात की जाए अगर इस सैमसंग हैंडसेट के प्रोसेसर की तो इसमें सैमसंग एक्सीनोस 1330 ऑक्टा कोर प्रोसेसर मिलता है जो एंड्राइड v13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर वर्क करता है।

रैम और स्टोरेज:- सैमसंग के इस 5G स्मार्टफोन में आपको 4GB रैम के साथ 128GB तक इंटरनल स्टोरेज की सुविधा मिल जाती है।

प्राइमरी कैमरा:- इस हैंडसेट के बैक वाले पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मौजूद है जिसमें 50 मेगापिक्सल का वाइड एंगल प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा लगा हुआ है।

सेल्फी कैमरा:- अच्छी और हाई क्वालिटी में सेल्फी पिक्चर खींचने के लिए इस सैमसंग स्मार्टफोन के फ्रंट वाली साइड पर आपको 13 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर कैमरा मिल जाता है।

बैटरी:- स्मार्टफोन में पावर सप्लाई के लिए सैमसंग कंपनी ने 5000mAh की लिथियम आयन बैटरी का इस्तेमाल किया है जो 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ काफी तेजी से चार्ज होने में सक्षम है।

यह भी पढ़े:-

Vivo Y18e: मात्र 7,999 रुपए मैं खरीदो Vivo का 50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी वाला पावरफुल स्मार्टफोन

OPPO F25 Pro 5G: इस ब्यूटीफुल स्मार्टफोन की कीमत में आई काफी ज्यादा गिरावट, अभी खरीदने पर मिलेगा ₹5000 का भारी डिस्काउंट

Nothing Phone (2a) Plus स्मार्टफोन 50MP सेल्फी कैमरा,12GB स्टोरेज के साथ भारत में हुआ लॉन्च, जाने कीमत और फीचर्स

Whatsapp Group
Telegram channel

Leave a Comment