Hero Splendor Plus XTEC 2.0 मोटरसाइकिल हुई लॉन्च, 73 Kmpl का देगी माइलेज, कीमत बस इतनी

Whatsapp Group
Telegram channel

Hero Splendor Plus XTEC 2.0: हीरो कंपनी ने अपनी नई बाइक Hero Splendor Plus XTEC 2.0 को लॉन्च कर दिया है, हीरो कंपनी की यह बाइक दुनिया की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक में से एक है। हीरो कंपनी की बाइक को काफी ज्यादा लोग पसंद करते हैं, अगर आप भी एक हीरो मोटरसाइकिल खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके लिए यह बाइक सबसे बेस्ट होने वाली है हीरो कंपनी ने इस बाइक में पहले वाली बाइक की तुलना में काफी ज्यादा आकर्षित लूक दिया है। तो चलिए जान लेते हैं इस हीरो बाइक की कीमत क्या रहने वाली है।

Hero Splendor Plus XTEC 2.0 बाइक की कीमत

दुनिया की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस XTEC 2.0 की दिल्ली एक्स शोरूम कीमत 82,911 रुपए रखी गई है। इस बाइक के डिजाइन में काफी ज्यादा परिवर्तन किया गया है जिससे यह बाइक आकर्षित लुक दे रही है।

Hero Splendor Plus XTEC 2.0 बाइक के फीचर्स

हीरो स्प्लेंडर प्लस XTEC 2.0 मोटरसाइकिल में इको-इंडिकेटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, नए इंस्ट्रूमेंट कंसोल, रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर, कॉल एसएमएस और बैटरी अलर्ट के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी दिए गए हैं इसके अलावा इसमें आपको सुरक्षा के लिए हैजर्ड लाइट, लंबी सीट, यूएसबी चार्जिंग, अधिक सुविधा के लिए इस बाइक में हिज टाइप डिजाइन वाला बड़ा ग्लवबॉक्स मिलता है।

Hero Splendor Plus XTEC 2.0
Hero Splendor Plus XTEC 2.0

Hero Splendor Plus XTEC 2.0 बाइक का इंजन

हीरो कंपनी की इस न्यू बाइक में 100 सीसी का पावरफुल इंजन दिया गया है जो 8000 आरपीएम पर 7.9 bhp की पावर जेनरेट करता है और 6000 आरपीएम पर 8.05 एनएम पर पिक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम रहता है। इसमें दिया गया पावर ट्रेन आइडल स्टॉप स्टार्ट सिस्टम (i3s) के साथ मिलता है। जोकि 73 kmpl की कलेम्ड फ्यूल एफिशिएंसी देने में सक्षम है।

Hero Splendor Plus XTEC 2.0 डिजाइन अपडेट

हीरो कंपनी की इस न्यू बाइक के डिजाइन में कुछ अपडेट किया गया है। इस न्यू बाइक में एक H आकार का सिग्नेचर टेल लाइट भी मिलने वाला है। नया LED हेडलैंप जो की हाई इंटेंसिटी पोजीशन लैप के साथ दिया गया है। जिसके द्वारा यह बाइक कुछ अलग ही लुक दे रही है।

यह भी पढ़े:-

मार्केट में अपना जलवा बिखेरने जल्द आ रहा New Adani Green Electric Scooter, इसमें मिलेगी 300 किलोमीटर की लंबी रेंज

170 किलोमीटर की रेंज वाला Hero Vida V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर मिल रहा ₹45000 के डिस्काउंट पर, साथ में मिल रही ₹20000 की सरकारी सब्सिडी

Tata Electric Scooter कि भारतीय मार्केट में इस दिन होगी एंट्री, 150 किलोमीटर की रेंज के साथ Ola के छुड़ा देगा छक्के

Whatsapp Group
Telegram channel

Leave a Comment