₹3024 की ईएमआई किस्त पर आज ही खरीदें 125cc पावरफुल इंजन वाला Suzuki Avenis स्कूटर, देगा 55 kmpl का माइलेज

Whatsapp Group
Telegram channel

Suzuki Avenis: सुजुकी कंपनी के स्कूटर भारतीय बाजार में काफी ज्यादा पसंद किए जाते हैं क्योंकि सुजुकी कंपनी अपने स्कूटर में दमदार इंजन के साथ बेहतरीन फीचर्स का सपोर्ट देती है। जिससे यह स्कूटर माइलेज भी काफी जबरदस्त देते हैं। अगर आप भी सुजुकी का एक नया स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो आप Suzuki Avenis स्कूटर को खरीद सकते हैं क्योंकि यह स्कूटर जबरदस्त माइलेज के साथ अब सस्ते ईएमआई प्लान पर दिया जा रहा है। सुजुकी का यही स्कूटर आप सिर्फ 3,024 रुपए की मंथली ईएमआई किस्त पर खरीद सकते हैं। तो चलिए इस सुजुकी स्कूटर के सभी फीचर्स और ईएमआई प्लान की डिटेल जानते हैं।

Suzuki Avenis स्कूटर के फीचर्स

अगर हम बात करें सुजुकी एवेनिस स्कूटर में मिलने वाले फीचर्स की तो इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, फ्रंट रैक फॉर स्टोरेज, स्पीड एक्सीडिंग अलर्ट, शॉर्ट डिस्टेंस इंडिकेटर बार, लास्ट पार्क्ड लोकेशन, फोन बैट्री लेवल डिस्प्ले, पैसेंजर फुट्रेस्ट, फ्रंट एंड रीयर कैरी हुक, एक्सटर्नल फ्यूल फिलिंग, डिस्प्ले इंजन कल स्विच, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, नेविगेशन, कॉल या एसएमएस अलर्ट और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे फीचर्स का सपोर्ट मिलता है।

Suzuki Avenis स्कूटर का इंजन और माइलेज

सुजुकी एवेनिस स्कूटर के अंदर 124.3cc का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड 4 स्ट्रोक इंजन लगा हुआ है जो 5500 आरपीएम पर 10 Nm का अधिकतम टॉर्क और 6750 आरपीएम पर 8.7 Ps की पिक पावर जनरेट करता है। सुजुकी का यह दमदार स्कूटर ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है। बात करें अगर इस सुजुकी स्कूटर के माइलेज की तो कंपनी के मुताबिक यह स्कूटर 55 kmpl का माइलेज देने में सक्षम रहता है।

Suzuki Avenis
Suzuki Avenis

Suzuki Avenis स्कूटर के सस्पेंशन और ब्रेक्स

सुजुकी के इस दमदार स्कूटर में फ्रंट वाली साइड पर टेलीस्कोप सस्पेंशन और रियर वाली साइड पर स्विंग आर्म सस्पेंशन का सपोर्ट मिलता है। बात करें अगर इस सुजुकी स्कूटर के ब्रेकिंग सिस्टम की तो इसमें आगे वाली तरफ डिस्क ब्रेक और पीछे वाली तरफ ड्रम ब्रेक देखने को मिल जाते हैं। इसके अलावा इस सुजुकी स्कूटर में ट्यूबलेस टायर्स के साथ एलॉय व्हील्स भी देखने को मिल जाएंगे।

Suzuki Avenis स्कूटर की कीमत और ईएमआई प्लान

Suzuki Avenis स्कूटर की दिल्ली एक्स शोरूम कीमत 92,362 रुपए से शुरू हो जाती है वही इसका टॉप वैरियंट खरीदने के लिए आपको 93,164 देने पड़ेंगे। लेकिन अगर आपके पास एक साथ इतने पैसे उपलब्ध नहीं है तो आप इस स्कूटर को सिर्फ 11000 रुपए डाउन पेमेंट देकर भी अपने घर ला सकते हैं। इसके बाद बैंक आपको 9.7% ब्याज दर पर बाकी के बचे हुए 94,131 रुपए का 3 साल के लिए लोन अप्रूव करेगा। यह लोन चुकाने के लिए आपको हर महीने 3,024 रुपए की ईएमआई किस्त देनी पड़ेगी।

Also Read:- BGauss C12i EX इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिल रहा ₹23,322 का डिस्काउंट, एक बार चार्ज करने पर चलता है 135Km तक, घर बैठे ऐसे करें ऑर्डर

Also Read:- ओन्ली ₹10000 डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हो Yamaha RayZR 125 Fi Hybrid स्कूटर को, 72 kmpl का है इसका माइलेज

Also Read:- मात्र ₹2452 की EMI किस्त पर आज ही खरीदें 55 kmpl माइलेज वाला Hero Xoom 110 स्कूटर, जाने पूरा ईएमआई प्लान

Whatsapp Group
Telegram channel

Leave a Comment