3 साल की बैटरी वारंटी के साथ खरीदें Okinawa Okhi90 इलेक्ट्रिक स्कूटर मात्र ₹19000 डाउन पेमेंट पर, सिंगल चार्ज पर दौड़ेगा 160km तक

Whatsapp Group
Telegram channel

Okinawa Okhi90: टू व्हीलर कंपनी अब इलेक्ट्रिक सेगमेंट में एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश कर रही है, अगर आप एक काफी कम कीमत के साथ लंबी दूरी के लिए एक इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने की सोच रहे हैं तो आप Okinawa Okhi90 इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीद सकते हैं क्योंकि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 160 किलोमीटर तक चल सकता है इसके साथ ही आपको इस पर 3 साल की बैट्री वारंटी भी दी जाती है, ओकीनावा का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर डबल डिस्क ब्रेक के साथ आता है। तो चलिए जानते हैं इसके फाइनेंस प्लान और इसके फीचर्स के बारे में।

Okinawa Okhi90 इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स

Okinawa Okhi90 इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात की जाए तो इसमें आपको रिमोट स्टार्ट और पुश बटन स्टार्ट दोनों मिलते हैं, इसके साथ इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, वाई-फाई कनेक्टिविटी, कॉल/एसएमएस अलर्ट, नेविगेशन, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, क्लॉक, पैसेंजर फुट्रेस्ट, 40 L अंडरसीड स्टोरेज, डिस्प्ले, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप, लो बैट्री इंडिकेटर, डीआरएलएस और एलइडी तैल लाइट जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Okinawa Okhi90 इलेक्ट्रिक स्कूटर की मोटर बैटरी और रेंज

ओकीनावा Okhi90 इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3.8 kW की हब मोटर लगाई गई है, जिसको लिथियम आयन बैट्री पैक के साथ जोड़ा गया है, कंपनी इस पर 3 साल की बैट्री वारंटी दे रही है इसके साथ इस पर 3 साल या 30,000 Km की मोटर वारंटी दे रही है। Okinawa Okhi90 इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक बार फुल चार्ज करने पर 160 किलोमीटर तक चलने में सक्षम रहता है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 90 Km/Hr रखी गई है।

Okinawa Okhi90
Okinawa Okhi90

Okinawa Okhi90 इलेक्ट्रिक स्कूटर के सस्पेंशन और ब्रिक्स

ओकिनावा इलेक्ट्रिक स्कूटर के फ्रंट साइड पर हाइड्रोलिक टेलीस्कोपिक सस्पेंशन जबकि इसके पीछे वाली साइड पर डबल सोकर ड्यूल ट्यूब टेक्नोलॉजी सस्पेंशन लगाए गए हैं। ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो इसमें दोनों साइड पर ही डिस्क ब्रेक देखने को मिल जाते हैं।

Okinawa Okhi90 इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत और फाइनेंस प्लान

Okinawa Okhi90 इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत 1.86 लाख रुपए है। लेकिन आप इसको फाइनेंस प्लान के द्वारा खरीद सकते हैं जिसके लिए आपको 19,000 रुपए का डाउन पेमेंट करना है बाकी की बचे हुए पैसे देने के लिए आपको बैंक की तरफ से 3 साल के लिए 9.7% ब्याज दर पर 1,73,537 रुपए का लोन अप्रूव किया जाएगा इस लोन को चुकाने के लिए आपको 3 साल का समय मिलने वाला है इन तीन सालों में आपको हर महीने 5,575 रुपए की ईएमआई किस्त जमा करनी होगी।

Also Read:- भारत की सबसे लोकप्रिय बाइक TVS Sport को अब सिर्फ ₹2231की ईएमआई किस्त पर खरीदने का मौका, जाने पूरा EMI प्लान

Also Read:- इस दिन लॉन्च हो रहा बजाज कंपनी का Bajaj Blade इलेक्ट्रिक स्कूटर, एक बार फुल चार्ज करने पर चलेगा 150Km तक, जाने लॉन्च डेट

Also Read:- मात्र ₹2531 की ईएमआई किस्त पर अपना बनाएं i3s टेक्नोलॉजी वाला Hero Destini Prime स्कूटर, मिलेगा 56 kmpl का दमदार माइलेज

Whatsapp Group
Telegram channel

Leave a Comment