5 साल की वारंटी के साथ मात्र ₹3184 की ईएमआई पर खरीदें 143 km रेंज देने वाला Vida V1 Plus इलेक्ट्रिक स्कूटर

Whatsapp Group
Telegram channel

Vida V1 Plus: अगर आप भी कम कीमत में एक अच्छा सा इलेक्ट्रिक स्कूटर ढूंढ रहे हैं तो आपके लिए Vida V1 Plus इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बेस्ट ऑप्शन होगा। क्योंकि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको एक बार फुल चार्ज करने पर 143 किलोमीटर की रेंज देखने को मिल जाती है। इसके अलावा विदा V1 प्लस इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी बेहतरीन डिजाइन के साथ आता है और इसमें ऑल एलइडी लाइटिंग के साथ अनेक फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। वही कम बजट वाले ग्राहक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ईएमआई प्लान के जरिए काफी सस्ते में खरीद कर अपने घर ला सकते हैं। तो चलिए आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के ईएमआई प्लान और फीचर्स की डिटेल बताते हैं।

Vida V1 Plus स्कूटर के फीचर्स

बात करें अगर विद्या V1 प्लस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की तो इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, जिओ फेसिंग, एंटी थेफ्ट अलार्म, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, म्यूजिक कंट्रोल, ब्लूटूथ, वाई-फाई कनेक्टिविटी, नेविगेशन, कॉल या एसएमएस अलर्ट, रीजेनरेटिव ब्रेकिंग, रोडसाइड अस्सिटेंस, क्रूज कंट्रोल, कीलेस इग्निशन, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, पैसेंजर फुट्रेस्ट, 7 इंच टीएफटी टच स्क्रीन डिस्प्ले, एलइडी टेललाइट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप और प्रोजेक्टर हैडलाइट जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं।

Vida V1 Plus
Vida V1 Plus

Vida V1 Plus स्कूटर की रेंज और टॉप स्पीड

हीरो कंपनी के इस पॉपुलर विदा V1 प्लस इलेक्ट्रिक स्कूटर के अंदर 3.4 kWh का स्वैपेबल लिथियम आयन बैट्री पैक लगा हुआ है जिसे पावर सप्लाई देने के लिए इसमें 6 kW की PMSM हब मोटर लगी होती है। यह मोटर 3.9 kW की कंटीन्यूअस पावर और 25 Nm का टॉर्क उत्पन्न करने में सक्षम रहती है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर कंपनी 5 साल या 50,000 km की व्हीकल वारंटी और 3 साल या 30,000 km की बैट्री वारंटी भी देती है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के टॉप स्पीड 80 km/Hr की है और यह सिंगल चार्ज पर 143 km तक दौड़ाया जा सकता है।

Vida V1 Plus स्कूटर के सस्पेंशन और ब्रेक

विदा V1 प्लस इलेक्ट्रिक स्कूटर के ब्रेकिंग सिस्टम की अगर हम बात करें तो इसमें फ्रंट वाली साइड पर आपको डिस्क ब्रेक और रियर वाली साइड पर ड्रम ब्रेक देखने को मिल जाते हैं। इतना ही नहीं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम के साथ एलॉय व्हील्स और ट्यूबलेस टायर्स भी देखने को मिल जाएंगे।

Vida V1 Plus स्कूटर की कीमत और ईएमआई प्लान

Vida V1 Plus इलेक्ट्रिक स्कूटर की दिल्ली एक्स शोरूम कीमत 1,05,000 रखी गई है। अगर आपका बजट इतना नहीं बन पा रहा है। तो आप इसको फाइनेंस प्लान के थ्रू खरीद सकते हैं, जिसके लिए आपको 11,000 रुपए का डाउन पेमेंट करना होगा उसके बाद बचे हुए पैसे चुकाने के लिए आपको बैंक की तरफ से 3 साल के लिए 9.7% ब्याज दर पर 99,112 रुपए का लोन दिया जाएगा इस लोन को चुकाने के लिए आपको हर महीने 3,184 रुपए की ईएमआई किस्त जमा करनी होगी यह ईएमआई किस्त आपको 3 साल तक हर महीने जमा करनी होगी।

यह भी पढ़े:-

Whatsapp Group
Telegram channel

Leave a Comment