मात्र ₹12000 के डाउन पेमेंट पर खरीदे 107 Km रेंज और 3 साल की बैटरी वारंटी वाला Ampere Primus इलेक्ट्रिक स्कूटर

Whatsapp Group
Telegram channel

Ampere Primus: पेट्रोल की बढ़ते दामों को देखते हुए हर कोई अब एक इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीद रहा है। अगर आप भी पेट्रोल के बढ़ते दामों से परेशान है तो आप एक इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीद सकते हैं। जिससे पेट्रोल डलवाने की टेंशन काफी कम हो जाएगी। अगर आप एक इलेक्ट्रिक स्कूटर लेना चाहते हैं तो आप Ampere Primus इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीद सकते हैं क्योंकि इस समय यह इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी कम कीमत पर दिया जा रहा है साथ में इसके फाइनेंस प्लान में मिल रहा है जिससे कि आप इसको बढ़िया आसानी से खरीद सकते हैं। तो चलिए जानते है, इसके फाइनेंस प्लान और इसमें मिलने वाले सभी फीचर्स के बारे में।

Ampere Primus इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स

एम्पीयर प्रीमस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात की जाए तो इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, नेविगेशन, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल, रोड साइड अस्सिटेंस, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, क्लॉक, 22 L अंडरसीट स्टोरेज, एलसीडी डिस्पले, बल्ब टर्न सिग्नल लैंप, लो बैटरी इंडिकेटर, बल्ब टेल लाइट और एलईडी हेडलाइट जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Ampere Primus इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी रेंज और मोटर

Ampere Primus इलेक्ट्रिक स्कूटर में बीएलडीसी हम मोटर लगाई गई है जिसको 3 Kwh की बैटरी पैक से जोड़ा गया है। एम्पीयर कंपनी इसकी बैटरी पर 3 साल या 30,000 Km की बैटरी वारंटी दे रही है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 107 किलोमीटर तक दौड़ सकता है। बात करें इसकी टॉप स्पीड की तो यह 77 Km/Hr की टॉप स्पीड से दौड़ सकता है। एम्पीयर कंपनी का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 4.2 सेकंड के अंदर 0 से 40 Kmph की स्पीड पकड़ लेता है।

Ampere Primus
Ampere Primus

Ampere Primus इलेक्ट्रिक स्कूटर के सस्पेंशन और ब्रिक्स

Ampere Primus इलेक्ट्रिक स्कूटर के फ्रंट साइड पर हाइड्रोलिक टेलीस्कोपिक सस्पेंशन दिए गए हैं जबकि इसके पीछे वाली साइट पर ड्यूल शॉकर कर सस्पेंशन लगाए गए हैं। ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो कंपनी द्वारा इसमें आगे और पीछे दोनों साइड पर ड्रम ब्रेक जोड़े गए हैं।

Ampere Primus इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत और फाइनेंस प्लान

एम्पीयर प्रीमस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत 1.20 लाख रुपए रखी गई है। लेकिन आपका बजट इतना नहीं है तो आप इसको फाइनेंस प्लान पर ले सकते हो जिसके लिए आपको 12,000 रुपए का डाउन पेमेंट करना होगा उसके बाद बचे हुए पैसे चुकाने के लिए आपको बैंक की तरफ से 1,12,275 रुपए का लोन 3 साल के लिए 9.7% ब्याज दर पर दिया जाएगा। इस लोन की भरपाई करने के लिए आपको हर महीने 3607 रुपए की मंथली ईएमआई किस्त जमा करनी होगी।

Also Read:- ₹15000 डाउन पेमेंट पर आज ही घर लाएं अपने सपनों की रानी Oben Rorr Electric Bike को, सिंगल चार्ज पर चलाइए 187 km तक

Also Read:- Zelio X Men: शानदार फीचर्स और अच्छी रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदे सिर्फ ₹1962 की EMI किस्त पर, जानें फीचर्स और ईएमआई प्लान

Also Read:- अब सिर्फ ₹9000 डाउन पेमेंट दीजिए और घर ले आइए चमचमाता Hero Electric Optima इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलेगी 135 km की रेंज

Whatsapp Group
Telegram channel

Leave a Comment