Okaya Ferrato Disruptor: 129 किलोमीटर की रेंज वाली इस इलेक्ट्रिक बाइक को अब घर ले जाइए सिर्फ ₹4,791 की मंथली EMI पर

Whatsapp Group
Telegram channel

Okaya Ferrato Disruptor: अगर आप भी एक नई इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए Okaya Ferrato Disruptor इलेक्ट्रिक बाइक एक बेहतरीन ऑप्शन होगा। इस इलेक्ट्रिक बाइक में 129 किलोमीटर की लंबी रेंज के साथ कॉफी शानदार टॉप स्पीड भी देखने को मिलती है। इस समय इस इलेक्ट्रिक बाइक पर कंपनी ने काफी सस्ता फाइनेंस ऑफर निकाला है जिसके जरिए आप आसान EMI किस्त पर इस इलेक्ट्रिक बाइक को खरीद कर अपना बना सकते हैं। तो चलिए इस बाइक के फाइनेंस ऑफर और इसके फीचर्स की पूरी डिटेल जानते हैं।

Okaya Ferrato Disruptor इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत और फाइनेंस ऑफर

Okaya Ferrato Disruptor इलेक्ट्रिक बाइक की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 1.60 लाख रुपए रखी गई है। लेकिन आपका इतना बजट नहीं बन पा रहा तो आप इसे सिर्फ ₹17000 डाउन पेमेंट पर खरीद कर अपने घर ला सकते हैं। इसके बाद आपको बाकी के 1,49,128 रुपए का 9.7% बैंक इंटरेस्ट रेट पर 3 साल के लिए बैंक से लोन अप्रूव होगा। इस लोन की भरपाई करने के लिए आपको हर महीने 4,791 रुपए की EMI किस्त देनी पड़ेगी।

Okaya Ferrato Disruptor इलेक्ट्रिक बाइक के सस्पेंशन और ब्रेक्स

ओकाया की इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के आगे वाली साइड आपको टेलीस्कोपिक सस्पेंशन और पीछे वाली साइड मोनोशॉक सस्पेंशन देखने को मिलते हैं। इसमें आपको 17 इंच के अलॉय व्हील्स भी लगे हुए मिल जाते हैं। वही बात करें इसके ब्रेकिंग सिस्टम की तो इस बाइक में कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ फ्रंट और रियर पर डिस्क ब्रेक देखने को मिलते हैं।

Okaya Ferrato Disruptor इलेक्ट्रिक बाइक का पावरट्रेन

Okaya Ferrato Disruptor इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को पावर देने के लिए इसमें एक मिड माउंटेड मोटर लगी हुई है, जो 6.37 kW का पीक पावर आउटपुट और 3.3 kW का कंटीन्यूअस पावर आउटपुट उत्पन्न करने में सक्षम है। इस बाइक में 4 kWh का बैट्री पैक लगा हुआ है जिससे यह बाइक 129 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम रहती है। इस बाइक की बैटरी को एक बार फुल चार्ज होने में 5 घंटे का समय लग जाता है।

Okaya Ferrato Disruptor
Okaya Ferrato Disruptor

Okaya Ferrato Disruptor इलेक्ट्रिक बाइक के फीचर्स

बात की जाए अगर इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के फीचर्स की तो इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल का फीचर मिलता है जो बैटरी लेवल्स, स्पीड और मोटर rpms को कंट्रोल करता है। इसके साथ ही इस बाइक में आपको स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, जिओ फेसिंग और व्हीकल फाइंडर जैसे सेफ्टी फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं।

Okaya Ferrato Disruptor इलेक्ट्रिक बाइक का मुकाबला

Okaya Ferrato Disruptor इलेक्ट्रिक बाइक का भारतीय मार्केट में मुकाबला Kabira Mobility KM3000, Revolt RV400, Matter Aera और Tork Kratos R से रहता है।

यह भी पढ़े:-

Ujaas eGo LA: 34,880 रुपए में खरीदो 75 किलोमीटर रेंज और रिमोट से स्टार्ट होने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर

TVS की बत्ती बुझाने आ रहा Hero AE 8 Electric Scooter, कम कीमत में मिलेंगे शानदार फीचर्स और तगड़ी रेंज

Hero Splendor Plus XTEC 2.0 बाइक भारत में हुई लॉन्च, कीमत 82,911 रुपए से शुरू

Whatsapp Group
Telegram channel

Leave a Comment