7000 रुपए डाउन पेमेंट देकर आज ही घर लाइए Hero HF 100 बाइक, जान इसके फीचर्स और EMI प्लान

Whatsapp Group
Telegram channel

Hero HF 100: देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक Hero HF 100 को अब और भी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है क्योंकि हीरो कंपनी इस बाइक पर काफी अच्छा ऑफर दे रही है साथ में फाइनेंस प्लान भी दे रही है अगर आप इस समय कोई अच्छी सी हीरो की बाइक लेने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए यह ऑफर काफी अच्छा होने वाला है। हीरो कंपनी की यह बाइक देश के नंबर वन बाइक में से एक है लोग इस बाइक को काफी ज्यादा पसंद करते हैं जिससे देश में इस बाइक की काफी ज्यादा डिमांड भी है तो चलिए जानते हैं इस बाइक के फीचर्स और फाइनेंस प्लान के बारे में।

Hero HF 100 बाइक की कीमत और फाइनेंस प्लान

हीरो एचएफ 100 मोटरसाइकिल की दिल्ली एक्स शोरूम कीमत 59,018 रुपए रखी गई है अगर आपका बजट इतना नहीं बन पा रहा है तो आप इसको फाइनेंस प्लान पर भी खरीद कर घर ले जा सकते हैं। बस आपको 7,000 रुपए का डाउन पेमेंट कर देना है जिसके बाद में बैंक आपको 3 साल के लिए 9.7% ब्याज दर पर 63,769 रुपए का लोन अप्रूव होने वाला है इस लोन को चुकाने के लिए आपको हर महीने 2049 रुपए की ईएमआई किस्त जमा करनी होगी।

Hero HF 100 बाइक के फीचर्स

हीरो कंपनी की इस बाइक में एनालॉग स्पीडोमीटर, एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल, इंजन कट ऑफ, एक्सेस टेक्नोलॉजी, i3s टेक्नोलॉजी साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ और हैलोजन हेडलाइट जैसे फीचर्स इस हीरो बाइक में मिल जाएंगे।

Hero HF 100 बाइक के ट्रांसमिशन और इंजन

हीरो कंपनी की इस बाइक में 93.2 सीसी एयर कूल्ड 4 स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर इंजन जोड़ा गया है, जिसको पावर आउटपुट 8.02 पीएस की पावर जेनरेट करता है और 8.05 एमएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इस बाइक के इंजन के साथ 4 स्पीड कांस्टेंट मेश गियरबॉक्स दिया गया है, जो वेट मल्टीप्लेट क्लच के साथ आता है।

Hero HF 100
Hero HF 100

Hero HF 100 बाइक के सस्पेंशन और ब्रेक्स

हीरो एचएफ 100 बाइक के सस्पेंशन की बात करें तो इसमें आगे की तरफ टेलीस्कोपिक हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन लगाए गए हैं। जबकि इसके पीछे की साइड पर 2 स्टेप एडजेस्टेबल हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन मिल जाते हैं। अगर ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो उसके आगे की तरफ 130 मिली मीटर ड्रम ब्रेक लगाए गए हैं, जबकि इसके पीछे की तरफ भी आपको 130 मिली मीटर ड्रम ब्रेक मिलेंगे।

यह भी पढ़े:-

मात्र 1,949 रुपए देकर आज ही अपने घर ले जाएं Benling Kriti इलेक्ट्रिक स्कूटर, जाने पूरी डिटेल

Honda PCX160: होंडा का स्टाइलिश डिजाइन वाला प्रीमियम स्कूटर जल्द होगा भारत में लॉन्च, फीचर्स ने बनाया लड़कियों को दीवाना

अब सिर्फ ₹8000 में Pure EV Epluto 7G इलेक्ट्रिक स्कूटर हो जाएगा आपका, जानिए कितनी देनी होगी मंथली EMI

Whatsapp Group
Telegram channel

Leave a Comment